15 अगस्त के बाद शुरू होगा भाजपा का जन आशीर्वाद कार्यक्रम

43 केंद्रीय मंत्री जाएंगे लोगों के बीच, राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा ने दिए निर्देश
नई दिल्ली।
मोदी सरकार में शामिल सभी नए 43 मंत्रियों को भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने 15 अगस्त के बाद जनता से सीधे जुड़ने का निर्देश दिया है। उनसे कहा गया है कि वे लोगों के बीच जाएं और उनसे संवाद करें। इस सिलसिले में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इन तमाम मंत्रियों को एक चिट्ठी भी लिखी है, जिसमें जन आशीर्वाद यात्रा करने के लिए कहा गया है। ताकि इस यात्रा के माध्यम से जनता को सीधे जोड़ा जा सके और उनसे संवाद किया जा सके।
इसके तहत तीन से चार लोकसभा क्षेत्र कवर करने होंगे और 300 से 400 किलोमीटर यात्रा तय करनी होगी। इस यात्रा के दौरान मंत्रियों को लोगों से सरकारी योजनाओं के बारे में बताना होगा। इस दौरान उन्हंज सामाजिक कार्यकर्ता, साधु-संत, धार्मिक गुरु, साहित्यकार, शहीद परिवार और खिलाड़ियों के घरों से भी संपर्क करने के निर्देश दिए गए हैं।
यह जन आशीर्वाद यात्रा तीन दिनों की होगी, जो 16-17 और 19-20 अगस्त के बीच हो सकती है। यह भी कहा गया है इस चिट्ठी का सोशल मीडिया में खूब प्रचार किया जाए।
जेपी नड्डा ने चिट्ठी में यह लिखा है कि मोदी सरकार बनने से पहले केंद्रीय मंत्री जनता की पहुंच से बहुत दूर होते थे। लेकिन मोदी सरकार आने के बाद मंत्री जनता की पहुंच में हैं और जनता के बीच रहते हैं। इसी उद्देश्य से यह यात्रा निकालने का कार्यक्रम बना है। ताकि केंद्र सरकार के मंत्री जनता के बीच जाकर उनसे सीधे जुड़ें, उन लोगों को मंत्रियों के साथ अपनापन लगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *