टाइमकीपर की हत्या का सुलझा रहस्य, 4 घंटे में आरोपी गिरफ्तार

अवैध संबंध के शक में की हत्या, शव के ऊपर चढाई मोटरसाइकिल
बेमेतरा।
बेमेतरा में टाइमकीपर की हत्या का मामला पुलिस ने महज 4 घंटे में सुलझा लिया। अवैध संबंधों के चलते इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया था। इस हत्याकाण्ड का लाइव वीडियो भी सामने आया है जिसमे आरोपी हत्या करने के बाद शव के ऊपर से अपनी मोटरसाइकिल चढ़ाकर भागते हुए देखा जा रहा हैं।
पुलिस ने सजगता दिखाते हुए आरोपी को महज़ चार घंटे के भीतर ही धर दबोचा हैं। एडिशनल एसपी विमल वैस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर हत्या के मामले का खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि गणेश सिंह वर्मा की अवैध संबंध की शंका में हत्या की गई थी। आरोपी हेमंत वर्मा पेंडिताराई का रहने वाला है। जबकि गणेश वर्मा पास के ही गांगपुर गांव में रहता था। आरोपी के घर आना-जाना था। आरोपी हेमंत वर्मा अपनी पत्नी और गणेश वर्मा के बीच अवैध संबंध को लेकर शंका करता था।
पुलिस ने बताया कि आरोपी हेमंत वर्मा प्लानिंग कर हत्या करने की नीयत से घर से निकला था। तभी बेमेतरा के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के पास बेटे को छोड़कर लौट रहे गणेश वर्मा को निशाने में लिया। फिर सूनसान रास्ता देखकर उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
बेमेतरा एएसपी विमल वैस ने बताया कि वारदात के बाद मौके पर पुलिस पहुंची। आसपास के लोगों से पूछताछ की. सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए। पुलिस एक-एक कड़ी जोड़कर तफ्तीश में जुटी थी। फिर पुलिस ने शातिर आरोपी हेमंत वर्मा को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने महज 4 घंटे में ही हत्या की गुत्थी को सुलझा लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *