जय व्यापार पैनल को मिल रहा शहर के व्यापारियों का समर्थन : अमर पारवानी

जनसम्पर्क अभियान में राजधानी के व्यापारियों से मुलाकात कर जय व्यापार पैनल को विजयी बनाने की अपील
रायपुर।
चेम्बर ऑफ कॉमर्स एण्ड इण्डस्ट्रीज चुनाव 2021 के प्रचार अभियान के क्रम में आज जय व्यापार पैनल की टीम ने सुबह 11 बजे से तेलीबांधा से जनसम्पर्क प्रांरभ करते हुए शारदा चैक, एम.जी.रोड़, गुरूनानक चौक, जनक बाड़ा, नहरपारा एवं अरिहंत काम्पलेक्स के व्यापारियों से मुलाकात कर जय व्यापार पैनल को विजयी बनाने की अपील की । प्रदेश अध्यक्ष प्रत्याशी अमर पारवानी एवं कोषाध्यक्ष प्रत्याशी उत्तम गोलछा के नेतृत्व में रायपुर जिला से उपाध्यक्ष एवं मंत्री प्रत्याशियों ने व्यापारियों से भेंट करते हुए चुनाव में उनसे समर्थन मांगा। इस दौरान सभी व्यापारियों ने स्वस्फूर्त होकर अपना समर्थन देते हुए इस बार जय व्यापार के नारे लगाए। सभी व्यापारियों ने यह स्वीकारा कि जय व्यापार पैनल की टीम सदैव की व्यापारी हित में समर्पित होकर कार्य करती आ रही है और आज चेम्बर को ऐसे ही सशक्त प्रत्याशियों की आवश्यकता है। प्रदेश अध्यक्ष प्रत्याशी अमर पारवानी ने इस दौरान सभी व्यापारियों से शत प्रतिशत मतदान करने की अपील की।
जय व्यापार पैनल के मुख्य चुनाव संचालक नरेन्द्र दुग्गड, सह संचालक जितेंद्र दोशी एवं मांगेलाल मालू ने संयुक्त रूप से जानकारी देते हुए बताया कि चेम्बर चुनाव में जय व्यापार पैनल मजबूती के साथ मैदान में है और प्रदेश के व्यापारियों का हमें जोरदार समर्थन मिल रहा है। प्रदेश के व्यापारियों का जोरदार समर्थन हमारी जीत का प्रमाण है। व्यापारी वर्ग जय व्यापार पैनल द्वारा व्यापारी हित में किये गये कार्यों और पैनल की कार्यशैली से प्रभावित है। नरेन्द्र दुग्गड़ ने बताया कि सभी जिलों में हमारे उपाध्यक्ष एवं मंत्री प्रत्याशी भी प्रचार अभियान में जुटे हुए हैं और पैनल के सदस्यों द्वारा व्यापारी हित में किये गये कार्यों और भावी योजनाओं को व्यापारियों तक पहुंचा रहे हैं। उन्होंने बताया कि आज पैनल की टीम ने तेलीबांधा, शारदा चैक, एम.जी.रोड़, गुरूनानक चैक, जनक बाड़ा, नहरपारा एवं अरिहंत काम्पलेक्स के व्यापारियों ने उनका भव्य स्वागत करते हुए अपनी शुभकामनाएं दी।
पैनल से प्रदेश अध्यक्ष प्रत्याशी अमर पारवानी ने उपस्थित सभी व्यापारियों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश के सभी व्यापारी अब परिवर्तन चाहते हैं। व्यापारी अब ये चाहते हैं कि चेम्बर की कमान ऐसे प्रत्याशी के हाथों में हो जो उनके हित के लिए संघर्ष करे और उनकी बात सुने। श्री पारवानी ने कहा कि हमने व्यापारी हित से बढ़कर कभी कुछ भी नहीं माना। हमारे लिए प्रदेश के लिए 6 लाख व्यापारी साथी हमारे अपने हैं जिनके हित के लिए प्रयास करना हमारा परम कर्तव्य है। उन्होंने कहा कि मुझे बहुत खुशी है कि प्रदेश के सभी व्यापारियों ने हमारी टीम के द्वारा किये गये कार्यों को सराहते हुए हमें अपना समर्थन दिया है। आप सभी का समर्थन ही हमारी असली ताकत है और हमें विश्वास है कि इस ताकत के बलबूते हम यह चुनाव निश्चित रूप से जीत रहे हैं। इस दौरान प्रदेश कोषाध्यक्ष प्रत्याशी उत्तम गोलछा ने सभी व्यापारी से चुनाव में मतदान अवश्य करने की अपील की। उन्होंने कहा कि हम चुनाव में व्यापारी हित में किये कार्यों को लेकर आप सभी के बीच हैं। अब आप सभी को यह सुनिश्चित करना होगा कि आप सही का चुनाव करें और उसे चेम्बर की कमान सौंपे क्योंकि यह चुनाव चेम्बर का नहीं बल्कि प्रदेश के सभी व्यापारी साथियों के नेतृत्व का है।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से जय व्यापार पैनल के प्रत्याशीगण एवं वासु माखीजा, तेलीबांधा से हरीश प्रेमचंदानी, लेखराज सूर्यवंशी, योगेश चैनानी, जयप्रकाश फतनानी, राजू नत्थनी, पहलाज मठवानी, शंकर माखीजा, नरेश राजपाल एवं व्यापारीगण, शारदा चैक से दर्शन निहाल (अध्यक्ष शारदा चैक व्यापारी संघ) सत्यवान किंगरानी, गिरीश आहूजा, श्याम आहूजा, महेश थौरानी, अशोक लालवानी, संजय पंजवानी एवं व्यापारीगण, एम.जी. रोड़ से श्याम माहेश्वरी (अध्यक्ष, रायपुर इलेट्रिकल मर्चेंट) एवं व्यापारीगण गुरूनानक चैक से सुरिन्द्र सिंह (अध्यक्ष, गुरूनानक चैक व्यापारी संघ) परमानन्द जैन, विष्णु ड्रोलिया, प्रदीप मत्थानी, महेश जेठानी, राम घोड़िया, अशोक सिंघानिया, यशवंत जैन, राजा एवं व्यापारीगण, स्टेशन रोड़ से राजेन्द्र जग्गी, राजू जैन, निलेश सेठ, प्रकाश झाबक, रम्मी पारवानी, पराग शाह, भूपेन्द्र शाह, मयूर कोठारी एवं व्यापारीगण उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *