राजधानी में फिर चाकू मारकर हत्या, एक की मौत-एक घायल

रायपुर। राजधानी रायपुर में चाकूबाजी की घटनाएं थम नहीं रही है। शहर के डंगनिया इलाके के बाद सन्यासी पारा में चाकूबाजी की घटना सामने आई है। युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दिया। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई।
प्रारंभिक जानकारी के अनुसार आरोपी कोच्ची का विवाद युवक मॉडल साई के साथ हुआ था। दोनों के बीच नाबालिग लड़की से प्रेम संबंध की बात पर विवाद गहरा गया, जिसके बाद कोच्ची ने युवक मॉडल साई की चाकू मारकर हत्या कर दिया। मामले की सूचना के बाद पहुंची खमतराई पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच पहले भी विवाद हुआ था। वहीं अब चाकू माकर मॉडल साई की हत्या कर दी।
शहर में अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। जिसके चलते आए दिन चाकूबाजी की घटनाएं सामने आ रही है। शहर के डंगनिया तालाब के पास बीती रात आरोपी ने युवक के पेट में चाकू घोंप दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।
बताया जा रहा है कि आरोपी युगल किशोर साहू और आकाश राजपूत के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। भड़के युगल ने चाकू निकालकर आकाश राजपूत पर हमला कर दिया। पेट में चाकू लगने से युवक बुरी तरह से घायल हो गया। आनन-फानन में घायल आकाश को निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां 3 घंटे की मशक्कत के बाद डॉक्टरों ने ऑपरेशन कर चाकू को निकाला। पुलिस ने केस दर्ज किया है। वहीं फरार आरोपी की तलाशी शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *