पेट्रोल-डीजल की कीमत में नहीं हुआ कोई बदलाव

नई दिल्ली। कोरोना संक्रमण काल में अंतराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमत बढ़ने से भारत में भी पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़े हैं, जिसके चलते ग्राहकों की जेब पर भारी असर पड़ा है। इस बीच भारतीय खरीदारों के को थोड़ी सी राहत मिली। घरेलू बाजार में लगातार आज तीसरे दिन पेट्रोल-डीजल के दाम में बढ़ोतरी नहीं हुई है।
जानिए बड़े शहरों में पेट्रोल डीजल की क्या है कीमत
दिल्ली में आज 10 जनवरी को पेट्रोल-डीजल के दाम में कोई बदलाव नहीं हुआ है। पेट्रोल कल के भाव 84.20 रुपये प्रति लीटर और डीजल कल के भाव 74.38 रुपये प्रति लीटर के हिसाब से आज भी बिक रहा है।
चेन्नई में भी पेट्रोल-डीजल के दाम में इजाफा नहीं हुआ है। पेट्रोल के दाम कल के भाव 86.96 रुपये प्रति लीटर और डीजल 79.72 रुपये प्रति लीटर के हिसाब से बिक रहा है।
कोलकाता में भी आज पेट्रोल-डीजल के दाम में कोई बदलाव नहीं हुआ है। पेट्रोल के भाव 85.68 रुपये प्रति लीटर और डीजल के भाव 77.97 रुपये प्रति लीटर हैं।
मुंबई में भी पेट्रोल-डीजल के दाम में आज शांति है। मुंबई में पेट्रोल के दाम 90.83 रुपये प्रति लीटर और डीजल के दाम 81.07 रुपये प्रति लीटर हैं।
इसी तरह बेंगलुरु में भी पेट्रोल-डीजल के दाम में बढ़ोतरी नहीं हुई है। पेट्रोल के दाम 87.04 रुपये प्रति लीटर और डीजल के दाम 78.87 रुपये प्रति लीटर हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *